Harry Potter से मिलीं Mrunal Thakur, हॉलीवुड स्टार संग वायरल हुई एक्ट्रेस की तस्वीरें

Mrunal Thakur-Harry Potter Pics: मृणाल ठाकुर, जो साउथ सिनेमा से लेकर हिंदी सिनेमा तक अपनी अदाकारी का जलवा बिखराती हैं, किसी अलग पहचान की मोहताज नहीं हैं। वर्तमान में, उनकी फिल्म ‘हाय नन्ना’ को लेकर मृणाल लगातार सुर्खियां बटोर रहीं हैं।

Mrunal Thakur-Harry Potter Pics

इस दौरान, मृणाल ठाकुर ने हॉलीवुड सुपरस्टार डैनियल रैडक्लिफ के साथ एक नई तस्वीर साझा की हैं और इससे उनकी चर्चा बढ़ गई हैं। अब लोग हैरी पॉटर के फेम डैनियल रैडक्लिफ के साथ एक्ट्रेस की इस मुलाकात के बारे में बहुत बातें कर रहे हैं।

हैरी पॉटर से हुई मृणाल ठाकुर की मुलाकात

मृणाल ठाकुर ने हाल ही में अपनी नई फिल्म ‘हाय नन्ना’ के साथ दक्षिण सुपरस्टार नानी के साथ काम किया है। इस फिल्म की रिलीज के बाद, मृणाल अब विदेश में एक वेकेशन ट्रिप पर गई हैं। इस यात्रा के दौरान, मृणाल ने अपने official इंस्टाग्राम हैंडल पर कुछ फोटो और वीडियो स्टोरी में साझा किए हैं।

इस स्टोरी में मौजूद एक फोटो में एक्ट्रेस ‘हैरी पॉटर’ मूवी की फेम  डैनियल रैडक्लिफ के साथ दिखाई दे रही हैं। डैनियल रैडक्लिफ मास्क लगाए हुए अपने मुंह पर मृणाल के साथ सेल्फी ली है। दरअसल मृणाल ठाकुर अपनी दोस्त के साथ वर्तमान समय में न्यूयॉर्क सिटी में मौजूद हैं। वहां डैनियल रैडक्लिफ का फैंस मेट सेशन चल रहा था, जिसमें अदाकारा ने अपनी दोस्त संग हिस्सा लिया।

जिसका अंदाजा आप मृणाल ठाकुर की इंस्टा स्टोरी के जरिए आसानी से लगा सकते हैं। इस दौरान ‘सीता-रामम’ एक्ट्रेस ने डैनियल रैडक्लिफ के साथ फैन मोमेंट के आधार पर मुलाकात की है। आलम ये है कि डैनियल और मृणाल की ये फोटो अब चर्चा का विषय बन गई है।

हाय नन्ना’ से मृणाल ने जीता सबका दिल

लंबे समय से मृणाल ठाकुर का नाम फिल्म ‘हाय नन्ना’ को लेकर चर्चा में बना हुआ है। बीते 7 दिसंबर को एक्ट्रेस को ये मूवी सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। जिसके चलते मृणाल ये मूवी सिनेमाघरों में दर्शकों का भरपूर मनोरंजन कर रही है। तेलुगू भाषा की इस रोमांटिक फिल्म में

ALSO READ: जानिए क्या है Moye Moye और दुनिया भर में क्यों हो रहा है ट्रेंड?

ALSO READ: सयानी गुप्ता ने भारतीय मर्दों को बताया सबसे घटिया, जानें क्यों अभिनेत्री ने कही यह बड़ी बात