विक्की जैन फिर बिग बॉस के घर में Ankita पर भड़के, कह दी इतनी बड़ी बात

Bigg Boss 17 : बिग बॉस सीजन 17 एक बार फिर से टॉक ऑफ द टाउन बन गया है, जो टीवी का सबसे विवादास्पद शो है। हर एपिसोड के साथ-साथ सीजन 17 भी बहुत दिलचस्प हो रहा है। इस बार शो में टीवी जगत के सेलेब्स से लेकर सोशल मीडिया स्टार्स तक कईं कंटेस्टेंट पहुंचे हैं। शो में रियल लाइफ कपल अंकिता लोखंडे और विक्की जैन भी दिख रहे हैं। ये कपल शो में काफी ध्यान आकर्षित कर रहा है। वहीं बिग बॉस के घर में अंकिता और विक्की के बीच काफी झगड़े भी देखने को मिल रहे हैं। पिछले एपिसोड में भी विक्की और अंकिता के बीच भयंकर लड़ाई हुई, विक्की अंकिता पर बहुत जोर से चिल्लाते हुए दिखाई दे रहे थे।

Bigg Boss 17

Bigg Boss 17 अंकिता लोखंडे पर बुरी तरह भड़के विक्की जैन

घर में विक्की जैन ने अभिषेक कुमार और ईशा मालवीय से करीबी रिश्ते बना लिए हैं। हालाँकि, हाल ही में अंकिता और अभिषेक के बीच विवाद हो गया था। अगली सुबह, विक्की अभिषेक और ईशा के साथ बातचीत कर रहा था, तभी अंकिता वहां से गुजरी और विक्की को अभिषेक के साथ बातचीत करते हुए देखकर मुंह बना लेती हैं।

विक्की को अंकिता की हरकत पसंद नहीं आई, जिससे वह नाराज हो गए। आखिरकार विक्की और अंकिता बात करने के लिए बैठते हैं, लेकिन बातचीत के दौरान विक्की का गुस्सा भड़क जाता है और वह अंकिता पर चिल्लाने लगते हैं। विक्की अंकिता से कहते हैं, “ये बहुत घटिया है।  जिंदगी में कुछ तो दिया नहीं, पीस ऑफ माइंड तो दे दे छी, मुझे शर्म आती है, ये तुम्हारा सबसे बुरा साइड है जो मैंने कभी नहीं देखा। “बाद में विक्की गुस्से से आगबबूला होकर कमरे से बाहर निकल जाते हैं वहीं अंकिता उन्हें बात करने के लिए बुलाती रहती हैं। 

अंकिता पर गुस्सा करने के चलते विक्की जैन हुए ट्रोल

विक्की जैन के अंकिता के साथ किए जा रहे व्यवहार पर एक्ट्रेस के फैंस काफी नाराज हो रहे है और वे विक्की को ट्रोल भी कर रहे हैं। कई प्रशंसकों ने लिखा है कि विक्की जैन का यह नकारात्मक व्यवहार है और वे भूल गए हैं कि वे अंकिता की वजह से ही बिग बॉस 17 में आए हैं। वह गेम  में अच्छे हैं लेकिन अपनी पत्नी अंकिता के लिए वे जो शब्द उपयोग करते हैं, वे बहुत अपमानजनक हैं। कई और प्रशंसकों ने भी विक्की पर गुस्सा उतार रहे है।

विक्की ने कई बार अंकिता की लगाई है बिग बॉस के घर में क्लास

विक्की जैन ने पहली बार अंकिता पर गुस्सा नहीं उतारा है। इससे पहले एक एपिसोड में अंकिता ने विक्की से अपनी इनसिक्योरिटी के बारे में बात की थी। अंकिता ने विक्की से कहा था कि वह गेम बहुत अच्छे से खेल रहे हैं, लेकिन उन्हें सपोर्ट नहीं कर रहे हैं और वह अकेला महसूस कर रही हैं। विक्की ने अंकिता की बात सुनकर बहुत गुस्से में कहा, “मैं तुम्हारा गुलाम नहीं हूं और मैं अपने मुताबिक गेम खेलूंगा।” अंकिता ने विक्की की बात सुनकर रोना शुरू कर दिया।

विक्की ने अंकिता को कहा था तुमसे बात करने में नहीं दिलचस्पी

एक और एपिसोड में विक्की ने बीबी हाउस के अंदर अंकिता पर अपना आपा खोया था। दरअसल अंकिता ने विक्की की ईशा मालविया के साथ क्लोजनेस पर चिंता जताई थी। जिसपर विक्की उनसे काफी चिढ़ गये थे और उन्होने अंकिता पर खूब गुस्सा निकाला था। विक्की ने कहा था। “ “जब मैं कोई जिम्मेदारी लेने का फैसला करता हूं तो तुम कभी भी कोई कॉपरेशन या सपोर्ट नहीं दिखाते। तुम इललॉजिकल हो और मैं तुम्हारे साथ सहयोग नहीं कर सकता। मैं हमेशा तुम्हारी रिस्पेक्ट करता हूं। मेरी कभी भी इज्जत उतार देती है। अगर तुम मेरी डिसरिस्पेक्ट करोगी तो मुझे तुमसे बात करने में कोई दिलचस्पी नहीं है। तुमने मुझसे कहा था कि हम इंजीविजुअली खेलेंगे।”

ALSO READ : इस दशहरा में एक्ट्रेसेस पूजा हेगड़े ने खरीदी 4 करोड़ की शानदार कार!

ALSO READ : Big Boss OTT 2 Winner एल्विश यादव को जान से मारने की मिली धमकी, बदमाश ने 1 करोड़ की मांगी रंगदारी